बेहद धूमधाम से भाई सलमान खान ने सेलिब्रेट किया अपनी लाडली बहन अर्पिता खान का जन्मदिन….।

बॉलीवुड : अभिनेता सलमान खान करोड़ों लोगों के चहेते हैं। वह अपने परिवार के साथ भी प्यारा बॉन्ड शेयर करते हैं। सलमान खान की बहन अर्पिता खान काफी पॉपुलर हैं। दोनों भाई-बहन का रिश्ता भी अटूट है। अक्सर दोनों को इवेंट्स, अवॉर्ड फंक्शन या पारिवारिक समारोह में साथ देखा जाता है। आज, 3 अगस्त को अर्पिता अपना जन्मदिन मना रही हैं। बीते दिन सलमान खान सहित पूरी फैमिली अर्पिता की ग्रैंड पार्टी में शामिल हुई। इस दौरान बॉलीवुड सेलेब जोड़ी रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा भी पहुचे थे। इसी के साथ अर्पिता के बर्थडे बैश की इनसाइड़ वीडियो भी सामने आ गई है। वीडियों में बर्थडे गर्ल अपने भाई सलमान सहित पति और बच्चों को केक खिलाते हुए नजर आ रही हैं।

परिवार के साथ सेलिब्रेशन :
इस मौके भला उनके प्यारे भाई सलमान खान कैसे पीछे रह सकते हैं। बीती रात सलमान खान, सोहेल खान समेत पूरे परिवार ने मिलकर बहन का जन्मदिन धूम-धाम से सेलिब्रेट किया। इस मौके पर एक ग्रैंड पार्टी आयोजित की गई थी जिसमें खान परिवार और उनके करीबी दोस्त शामिल हुए।इस सेलिब्रेशन के वीडियो और इनसाइट तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें अर्पिता 4 फ्लोर केक काटती दिख रही हैं। उनके आसपास में आयुष शर्मा, सोहेल खान, सलमान, उनकी बहन अलवीरा और मां सलमा नजर आ रही हैं।

सावन में महत्वपूर्ण महामृत्युंजय मन्त्र, इसकी उत्पत्ति की कथा और महत्व के साथ , पूर्ण सुनना आवश्यक है : https://www.youtube.com/watch?v=L0RW9wbV1fA

वीडियो में कई दिखे सेलेब्स :
इस दौरान बॉलीवुड जोड़ी रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा भी पार्टी में शामिल हुए थे। रितेश देशमुख ने अर्पिता के बर्थडे बैश का इनसाइड़ वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियों में बर्थडे गर्ल अपने भाई सलमान सहित पति और बच्चों को केक खिलाते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में सलमान खान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी देखी जा सकती हैं।

अर्पिता और आयुष ने साल 2014 में की थी शादी :
बता दें किअर्पिता खान ने आयुष शर्मा से शादी की है। दोनों की पहली मुलाकात साल 2011 में एक पार्टी में म्युचुअल फ्रेंड्स के जरिए हुए थी। इसके बाद कई सालों तक डेटिंग करने के बाद, अर्पिता और आयुष ने नवंबर 2014 में शादी की थी। उनके मजबूत रिश्ते के बावजूद, 2019 में इनके तलाक की अफवाहें सामने आईं, हालांकि ऐसा कुछ नहीं हुआ।

सब्सक्राईब करें हमारा यूट्यूब चैनल :  https://www.youtube.com/@MachisFilmProduction/

अर्पिता और आयुष के तलाक की अफवाह उड़ी थी :
उन्होंने कहा, ”किसी को भी मेरी जिंदगी में इतनी दिलचस्पी नहीं है कि मेरे बारे में अफवाहें फैलाए। लेकिन मुझे एक बहुत छोटी सी घटना याद आती है। मैं अपने बेटे को डोसा खिलाने के लिए बाहर ले गया और जब हम बाहर आ रहे थे, तो पैपराज़ी ने मुझे पकड़ लिया और मुझसे पूछा कि क्या अर्पिता और मैं तलाक के लिए अर्जी दे रहे हैं। मैं तो बहुत हैरान था। मैं अपने बेटे को नाश्ते के लिए बाहर ले गया और हमारे तलाक के बारे में सवालों का सामना करना पड़ा। जब मैं घर वापस आया तो मैंने अर्पिता से पूछा कि क्या वह मुझे तलाक देने वाली है और हम इस पर खूब हंसे।”